आईपीएल-2021 से पहले धोनी की कप्तानी वाली CSK को बदलने की जरूरत: अगरकर

MS DHONI

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने कहा है कि आईपीएल-13 में अच्छा नहीं करने वाली चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) को लीग के अगले सीजन से पहले थोड़े बहुत बदलाव की जरूरत है. तीन बार की विजेता चेन्नै इस बार प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकी थी और ऐसा पहली बार हुआ था कि वह प्लेऑफ न खेली हो.

अगरकर ने एक शो पर कहा, ‘मुझे लगता है कि कुछ टीमें हैं, चेन्नै को थोड़े बहुत बदलाव करने की जरूरत है.’ भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी हाल ही में कहा था कि अगर 2021 सीजन के लिए बड़ी नीलामी होती है तो चेन्नै को महेंद्र सिंह धोनी को रिटेन नहीं करना चाहिए.

उन्होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि कोलकाता अच्छा खेलेगी और निरंतरता बनाए रखेगी. मुझे लगता है कि कोलकाता में निश्चित तौर पर कई सारे मैच विनर खिलाड़ी और टी-20 विशेषज्ञ हैं. उन्हें अच्छा करना चाहिए.’

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, ‘वह अच्छी स्थिति में थे, उन्होंने बीच में कप्तान बदला, आप देख सकते थे कि टीम में कुछ ठीक नहीं था. मुझे लगता है कि यह पहले भी हुआ है.’ कोलकाता ने इस बार आईपीएल का अंत पांचवें स्थान पर रहते हुए किया था. उसकी टीम में आंद्रे रसल, इयान मॉर्गन, सुनील नरेन और पैट कमिंस जैसे खिलाड़ी हैं.


ताजा खबरे:-