BB14 : रुबिना दिलैक ने बिग बॉस 14 का खीताब अपने नाम किया, साथ ही 36 लाख प्राईज मनी भी अपने नाम की….

0
128

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रुबिना दिलैक ने बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम कर लिया है। बता दे की रुबिना दिलैक बिग बॉस 14 की सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट में से थीं और सबका यही मानना था की रुबिना दिलैक ही ये सीजन जीतेंगी, और अब बिग बॉस 14 फिनाले मे रुबिना ने लगाई जा रही सभी अटकलो को सही साबित करते हुए राहुल वैद्य को हरा कर खीताब अपने नाम कर लिया।

ट्रॉफी के साथ-साथ 36 लाख की प्राईज मनी भी अपने नाम की

रुबिना दिलैक ने बिग बॉस 14 के ट्रॉफी के साथ-साथ 36 लाख की प्राइज मनी भी अपने नाम किया, हालाँकि प्राइज मनी 50 लाख था पर राखी सांवत ने उसमे से 14 लाख ले कर पहले ही बाहर हो गयी थी जिसके कारण विनर के विनिंग अमाउंट मे से 14 लाख घट गया और 36 लाख बच गया। फिनाले मे उनकी फैमिली भी मौजूद थी और साथ ही उनके पति और बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला भी मौजूद थे। रुबिना और अभिनव शुक्ला ने साथ मे बिग बॉस 14 मे हिस्सा लिया था, अभिनव फिनाले से कुछ वीक पहले बाहर हो गए थे।

RubinaDilaikWithBB14Trophy28www.filmymate.com29 | filmymate.com
Rubina Dilaik With Her Bigg Boss 14 Trophy

रुबिना दिलैक का बिग बॉस सफर

बात करे रुबिना दिलैक के बिग बॉस सफर की तो उनका ये सफर काफी कठिनाइयों भरा था। बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही सीनियरस् (सिधार्थ शुक्ला, गौहर खान, हिना खान)ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था, जिसके कारण उन्हे कुछ दिन घर के गार्डन एरिया मे ही गुजरना परा था, लेकिन उन्होंने हिम्मत नही हारी और टिकी रही। रुबिना दिलैक का सलमान खान के साथ भी कई बार बहस हुई लेकिन रुबिना ने हिम्मत नही हारी। पूरे सीजन मे उनकी सबसे ज्यादा बहस राहुल वैध से हुई थी और फाइनल मे भी राहुल वैध ही उनके और ट्रॉफी के बीच मे खड़े थे, लेकिन उन्होंने हैं चुनौती को पर करते हुए बिग बॉस 14 का खीताब अपने नाम किया।

बिग बॉस 14 का खीताब जीतने के बाद रुबिना ने कहा

बिग बॉस 14 का खीताब जीतने के बाद रुबिना ने कहा कि “मैं यहां तक पहुंचना चाहती थी, ये मेरा सपना था और अब भी मुझे यकीन नहीं हो रहा, लेकिन कहते हैं ना कि सब किस्मत का खेल है, हो सकता है कि मेरी किस्मत में ये लिखा हो, मेरा ये सफर बहुत शानदार रहा, मैं अपने आप को यहाँ खोज पाई”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here